The Kashmir Files on OTT: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद इस OTT एप्प पर आ रही मूवी

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद जल्द ही The Kashmir Files मूवी ओटीटी पर भी रिलीज़ की जाएगी। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को खूब सराहा गया है जिसके बाद निर्माताओं द्वारा इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ करने के मन बनाया जा चुका है। कश्मीरी पंडितो के पलायन पर आधारित इस फिल्म को पिछले दिनों सिनेमाघरों में लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया है। ऐसे में फिल्म की सफलता को देखते हुए कई दर्शक फिल्म के OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने का इन्तजार कर रहे है। ऐसे में जल्द ही दर्शको को इस फिल्म को OTT प्लेटफार्म के माध्यम से देखने का मौका मिल सकता है।

डायरेक्टर ने दी जानकारी

The Kashmir Files फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के द्वारा अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में जानकारी साझा की गयी है। पोस्टर में फिल्म को जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने सम्बंधित जानकारी दी गयी है। वही फिल्म को अधिक लोगो तक पहुंचाने के लिए इस फिल्म को साउथ इंडियन भाषाओं में भी डब किया जा रहा है ताकि सभी दर्शक घर बैठे इस फिल्म को देख सके। पूरी दुनिया में इस फिल्म को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया है ऐसे में फैंस लम्बे समय से इसे OTT पर भी रिलीज़ करने की मांग कर रहे थे।

इस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दे की द कश्मीर फाइल्स फिल्म के ओटीटी राइट ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 ने ख़रीदे है ऐसे में दर्शको को जल्द ही ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को देखने का मिलेगा। हालांकि अभी तक इस फिल्म के OTT पर रिलीज़ होने की डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गयी है लेकिन जल्द ही सभी दर्शको को इस सम्बन्ध में खुशखबरी मिल सकती है। वही सूत्रों की माने तो मई माह में इस फिल्म को टीवी पर भी रिलीज़ किया जा सकता है। जी नेटवर्क के द्वारा मूवी के टीवी सम्बंधित राइट्स भी ख़रीदे जा चुके है।

कश्मीरी पंडितो का दर्द दिखाती फिल्म

द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीर में 1990 में हुये कश्मीरी पंडितो के नरसंहार को दिखाती है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे कलाकारों ने अहम् भूमिका निभाई है। प्रधानमन्त्री मोदी द्वारा भी अपने भाषण में फिल्म का जिक्र किया गया था ऐसे में सभी नागरिको में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ी है। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगो द्वारा फिल्म का खूब प्रचार किया गया था जिसके बाद इसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

Leave a Comment