RRR Release Date: खुशखबरी! राजामौली ने आरआरआर फिल्म की रिलीज डेट घोषित की, इस दिन होगी सिनेमा में रिलीज़

पुष्पा के बाद जल्द ही एक और साउथ इंडियन फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. जी हाल बाहुबली फेम एस. एस राजमौली की आरआरआर फिल्म की रिलीज़ डेट (RRR Release Date) घोषित कर दी गयी है जिससे की लम्बे समय से इस फिल्म का इन्तजार कर रहे फैंस का इन्तजार खत्म होने वाला है. सूत्रों की माने तो राजमौली के निर्देशन में बनी RRR फिल्म को मार्च या अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और आलिया भट्ट की तिकड़ी धमाल मचाने को तैयार है. पुष्पा के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद RRR से भी दर्शकों को काफी उम्मीदे है.

इस दिन रिलीज़ होगी RRR

कोविड की वजह से देश के अधिकांश सिनेमाघर बंद है ऐसे में ज्यादातर फिल्म निर्माता अपनी फिल्मो को हॉल में रिलीज़ करने से बच रहे है. हाल ही में RRR की रिलीज़ डेट को लेकर ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट किया है की RRR फिल्म निर्माताओं द्वारा जानकारी दी है की अगर देश में कोरोना के हालात सही रहते है और सभी सिनेमाघर पूरी कैपेसिटी के साथ संचालित होते है तो RRR फिल्म को 18 मार्च 2022 को थिएटर में रिलीज़ किया जा सकता है.

वही अगर सिचुएशन सामान्य होने में समय लगता है तो इसे 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किये जाने पर विचार किया जा रहा है. इस फिल्म के द्वारा आलिया भट्ट साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही है.

पुष्पा के बाद साउथ का एक और धमाका

इन दिनों पुष्पा फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया हुआ है ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की RRR बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है. बाहुबली के बाद एस. एस राजामौली ने हिंदी दर्शकों का दिल भी जीता है ऐसे में फैन RRR से भी बहुत उम्मीदें लगाये बैठे है. कोरोना के कारण शाहिद कपूर की जर्सी फिल्म को पहले ही पोस्टपोन किया जा चुका है ऐसे में दर्शक जल्द ही सिनेमाघरों की पूरी क्षमता के साथ खुलने का इन्तजार कर रहे है.

Leave a Comment