आखिर कौन है ये शख्स जिसके सामने पीएम मोदी की भी खड़े होकर बात कर रहे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजकल इस बात को लेकर चर्चे में है की आखिरकार वह शख्स कौन है जिनके साथ वह खड़े होकर बात कर रहे है। तो आज हम इस विषय पर आपको विस्तार से जानकारी को साझा करने जा रहे है। यहाँ दी गयी जानकारी के आधार पर आप देख सकते है की वह व्यक्ति कौन है और क्यों सोशल मिडिया में इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही है। पीएम मोदी जी के द्वारा इस मुलाकात की तस्वीरों को ट्ववीट के माध्यम से शेयर किया गया है।

पीएम मोदी की ख़ास मुलाकात राकेश झुनझुनवाला के साथ

इन दिनों पीएम मोदी जी के द्वारा एक खास शख्स से मुलाक़ात की गयी है। जिनका नाम राकेश झुनझुनवाला है ,यह 22300 करोड़ रूपए के संपत्ति के मालिक है। पीएम मोदी जी के द्वारा राकेश झुनझुनवाला से मुलाकात के बाद तस्वीरें सोशल मिडिया में वायरल हो गयी। ऐसे में लोगो के मन में यह सवाल शुरू हो गया की यह शख्स कौन है जिनके सामने मोदी जी खड़े होकर बात कर रहे है। यह देश के जाने माने शेयर बाजारों में बड़े से बड़े निवेशकों में इनका नाम शामिल है। जल्द ही राकेश झुनझुनवाला के द्वारा एयरलाइन शुरू की जाने वाली है।

राकेश झुनझुनवाला कौन है?

राकेश झुनझुनवाला इन दिनों काफी चर्चा में नजर आ रहे है क्योंकी इन दिनों में पीएम मोदी जी के साथ यह तस्वीरों में नजर आ रहे है। यह देश के शेयर बाजारों के दिग्गज निवेशकों में से एक है जिन्हे Big Bull के नाम से भी जाना जाता है ,राकेश झुनझुनवाला जिस शेयर में हाथ लगा लेते है वह गोल्ड बन जाता है। हारून इंडिया के माध्यम से जारी की गयी लिस्ट के अनुसार राकेश झुनझुनवाला 22 हजार 3 सौ करोड़ की संपत्ति के मालिक है। देश के विभिन्न बड़ी कंपनियों में इनकी एक बड़ी हिस्से दारी है

Leave a Comment