Navratri Gold Offer : LPG सिलेंडर खरीदने पर मिल रहा 10001 रुपये का सोना, जानिए कैसे

त्योहारों के सीजन की शुरुआत के साथ ही एलपीजी गैस के कीमतों में हुई बढ़ोतरी से आम आदमी को परेशान कर दिया है। दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल की बढ़ती ही जा रही कीमत से भी लोग अभी सकते में हैं। इसी बीच पेटीएम ने अपने ग्राहकों को नवरात्री गोल्ड ऑफर शुरू करके थोड़ी राहत दी है। जो भी ग्राहक इस ऑफर के अंतर्गत एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग कराएंगे उन्हें 10001 रूपए के गोल्ड को जीतने का मौका मिलेगा। ये गैस की बुकिंग उन्हें पेटीएम एप्प के माध्यम से ही करनी होगी। आइये जानते हैं अब विस्तार से –

कब करा सकते हैं एलपीजी की बुकिंग

नवरात्रि गोल्ड’ ऑफर (Navratri 2021) का लाभ ग्राहकों को 7 से 16 अक्टूबर के बीच एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग कराने पर मिलेगा। इस स्कीम के तहत प्रति दिन पेटीएम से गैस बुकिंग कराने पर 5 ग्राहकों को 10001 रूपए का सोना जीतने का मौका मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उन सभी सिलेंडर की बुकिंग पर भी मिलेगा जिसका अभी तक भुगतान नहीं किया गया है।

इस स्कीम में गैस सिलेंडर की बुकिंग के बाद पेमेंट की प्रक्रिया पूरी होने पर आप को एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। जिसे स्क्रैच करने पर आप जान सकते हैं की आप को गोल्ड मिला है या नहीं ?

पेटीएम ने दी हैं ये सुविधाएं :

पेटीएम ने ऑफर से पहले भी अपने ग्राहकों को बहुत सी सुविधाएं दी है। इस एप्लीकेशन से बुकिंग कराने पर ग्राहकों को गैस की डिलीवरी को ट्रैक करने की सुविधा मिलेगी। यही नहीं गैस सिलेंडर की रिफिलिंग के लिए भी पेटीएम की तरफ से अपने ग्राहकों को रिमाइंडर (ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर ) भेजा जाएगा। कुल मिलाकर पेटीएम ने ग्राहकों को गैस बुकिंग के लिए बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की कोशिश की है।

Navratri Gold Offer क्या है इसमें खास

  • 1000 कैशबैक पॉइंट्स :उपभोक्ताओं को पेटीएम एप्प से गैस सिलेंडर की बुकिंग कराने पर 1000 कैश बैक पॉइंट्स मिलेंगे। जिसे वो टॉप ब्रांड्स की आकर्षक डील और गिफ्ट वाउचर्स के तौर पर भी रिडीम किया जा सकता है।
  • हर रोज 5 यूजर्स को मिलेगा 10001 रूपए तक का गोल्ड जीतने का मौका।
  • सभी प्रतियोगियों को भी 100 रूपए का रिवॉर्ड मिलेगा।

ऐसे उठाएं Navratri Gold Offer का लाभ :

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप को गैस सिलेंडर की बुकिंग कराने की प्रक्रिया ये है –

  • सबसे पहले बुक गैस सिलेंडर के टैब पर क्लिक करें।
  • अब अपना गैस प्रोवाइडर का नाम सेलेक्ट करें।
  • इसके बाद मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्‍यूमर नंबर भरें।
  • अब आप सिलेंडर की बुकिंग हेतु भुगतान के लिए सुविधानुसार मोड (पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेटबैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड ) का चुनाव करें। फिर भुगतान कर दें। (यहाँ ग्राहकों को गैस बुकिंग अभी कराने के लिए और भुगतान अगले माह तक करने की सुविधा दी जाएगी। )
  • इस तरह से आप की गैस बुक हो जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें की निकटम गैस एजेंसी द्वारा ग्राहकों के एड्रेस पर सिलेंडर को सप्लाई किया जाएगा।

यह Navratri Gold Offer आप को तीनों प्रमुख एलपीजी कंपनियों, भारत गैस , एचपी गैस और इंडेन के सिलिंडर की बुकिंग पर मिलेगी।

Leave a Comment