Mirzapur Season 3 Release Date: कब रिलीज होगी गुड्डु और अखंडा की मिर्जापुर? जानें सीरीज से जुड़ी सभी जानकारियां

Mirzapur Season 3 का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है सीजन 2 ने जिस तरह लोगों को प्रभावित किया और जोरदार हिट गया। फैन्स अब Mirzapur Season 3 देखने को बेताब हैं। ओटीटी पर फैन्स पलकें बिछाकर मिर्ज़ापुर सीजन 3 का इंतज़ार कर रहे हैं। पब्लिक जानना चाहती हैं कि आखिर गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता अपना बदला पूरा कर पाते हैं या नहीं या फिर कालीन भैया का क्या होता है, क्या वो मर गए हैं ? गोलू ने मुन्ना भैया को गोली मारकर सुला दिया था क्या उन्हें जीवन दान मिलता है या नहीं। इन सभी का जवाब मिर्जापर सीजन 3 में देखने को मिलेगा।

कांतारा मूवी ओटीटी रिलीज डेट – Amazon Prime/Netflix

Mirzapur Season 3 Release Date: कब रिलीज होगी गुड्डु और अखंडा की मिर्जापुर? जानें सीरीज से जुड़ी सभी जानकारियां
Mirzapur Season 3 Release Date

किसी भी मूवी या फिर वेब सीरीज बनाना इन दिनों आम बात हो गई है। लोगों द्वारा जो मूवी या वेब सीरीज ज्यादा पसंद की जाती है। ज्यादातर उनके सीक्वल बनाए जाते हैं। दर्शकों द्वारा उन्हें बेहद सराहा भी जाता है। दिव्येंदु शर्मा और पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ को जिस तरह से दर्शकों का भरपूर प्यार देखने को मिला था। जिसके बाद मेकर्स ने ‘मिर्ज़ापुर सीजन 2’ बनाया जो जबरदस्त हिट गया और अब ‘मिर्ज़ापुर सीजन 3’ की बारी है। देखा जाएगा की दर्शकों को तीसरा सीजन किस तरह से पसंद आता है।

Mirzapur Season 3 Release Date

दर्शकों का प्यार और डिमांड को देखते हुए मेकर्स मिर्ज़ापुर 3 लाने की तैयारी में है। बताया जा रहा है की सीजन 3 में कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना की हत्या से बहुत आक्रोशित नज़र आएँगे और गुड्डू भैया का इसमें बेहद खौफनाक रूप देखने को मिलेगा। मिर्ज़ापुर सीजन 3 में गुड्डू भैया और कालीन भैया के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। कयास लगाए जा रहे हैं की सीजन 3 पहले 2 सीजन से अधिक ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स की मुताबिक मिर्ज़ापुर सीजन 3 की शूटिंग ख़तम हो चुकी है और इस सीरीज के रिलीज होने को लेकर जानकारी ये सामने आ रही है कि इस साल मिर्ज़ापुर सीजन 3 रिलीज नहीं होगा।

मिर्ज़ापुर सीजन 3 अगले साल 2023 में अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। अमेजन प्राइम की तरफ से अभी कोई ऑफिसियल घोषणा इस बारे में नहीं हुई है। उड़ती हुई ख़बरों में पहले ये बताया जा रहा था कि Mirzapur Season 3 इसी साल 2022 में देखने को मिलेगी। पर मुंबई में हुई बारिश के कारण से इसकी सूटिंग बाधित हो गई जिस वजह से सूट होने में काफी समय लग गया। ये तो सभी जानते हैं कि मिर्ज़ापुर का सीजन 1 ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर साल 2018 को रिलीज किया गया था, जो काफी पॉपुलर हिट हुआ। साल 2020 में दूसरा सीजन रिलीज किया गया जिसे फिर से दर्शकों द्वारा प्यार मिला। अब इसी उम्मीद में तीसरा सीजन लाया जा रहा है।

Mirzapur Season 3 कास्ट

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार मिर्ज़ापुर सीजन 3 में दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना भैया) देखने को नहीं मिलेंगे और उनका किरदार मुन्ना त्रिपाठी को इस सीजन में शामिल नहीं किया गया है। वहीं अली फैजल, पंकज त्रिपाठी, विवान सिंह, ईशा तलवार, स्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजेश तेलांग अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे। कालीन भैया ने और गुड्डू भैया ने भी मिर्ज़ापुर से खूब सुर्खियां बटोरी है। पंकज त्रिपाठी को ओटीटी की दुनिया में मिर्ज़ापुर ने बहुत नाम कमा कर दिया और गुड्डू भैया और अली फैजल को भी उनके किरदार के कारण काफी पॉपुलरिटी मिली है।

Mirzapur Season 3 Release Date FAQ’s

Mirzapur Season 3 कब तक आएगा ?

मिर्ज़ापुर सीजन 3 की सूटिंग पूरी हो चुकी है, पर प्राप्त हुई जानकारी ये पता चलता है की सीजन 3 साल 2023 में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

क्या कालीन भैया सीजन 3 में होंगे ?

जी हाँ कालीन भैया अभी जिन्दा हैं और अपने बेटे मुन्ना भैया का बदला लेने के लिए इस सीजन में धमाल मचाने वाले है।

मिर्ज़ापुर में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई ?

ललित वास्तविक जीवन में मर चुके हैं, उनका कुछ महीन पहले हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

मिर्जापुर के निर्देशक कौन हैं ?

मिर्जापुर के निर्देशक करण अंशुमन गुरमीत सिंह हैं।

Leave a Comment

Join Telegram