LPG Booking: 50 रुपये सस्‍ता मिलेगा गैस सिलेंडर, ऐसे करनी होगी बुक‍िंग?

देश के सभी प्रमुख शहरो में इस समय गैस के दाम 900 रुपए के पार चल रहे है ऐसे में लोगो की रसोई का जायका बिगड़ गया है. हालांकि अगर आप भी गैस बुकिंग में 50 रुपए तक की छूट प्राप्त करनाचाहते है तो पॉकेट्स एप (Pockets App) की तरफ से मिलने वाली छूट का लाभ ले सकते है. आपको बता दे की आईसीआईसीआई बैंक द्वारा संचालित पॉकेट्स एप (Pockets App) द्वारा गैस सिलेंडर बुक करवाने पर आपको 50 रुपए तक का कैशबैक दिया जाता है. चलिए जानते है कैसे आप भी छूट प्राप्त कर सकते है.

मिलेगा 50 रुपए का कैशबैक

गैस के बढ़ते दामों से परेशान ग्राहकों के लिए आईसीआईसीआई बैंक द्वारा संचालित पॉकेट्स एप (Pockets App) द्वारा 50 रुपए का कैशबैक प्रदान किया जा रहा है. यही नहीं इसके अलावा 200 रुपए से अधिक की खरीददारी करने पर भी ग्राहकों को निश्चित कैशबैक का ऑफर कंपनी द्वारा दिया जा रहा है. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए कस्टमर को पॉकेट्स एप (Pockets App) के द्वारा एलपीजी गैस बुक करवानी होगी जिसके बाद कंपनी द्वारा उन्हें बुकिंग का 10 फ़ीसदी जो की अधिकतम 50 रुपए तक होगा का लाभ दिया जायेगा.

ऐसे ले ऑफर का लाभ

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाकर पॉकेट्स एप (Pockets App) डाउनलोड कर ले. इसे इंस्टाल करने के बाद इन स्टेप्स को फॉलो करके ऑफर का लाभ लें.

  • एप्प को ओपन करें होमपेज में Recharge and Pay Bills दिखाई देगा.
  • इस सेक्शन में आपको Pay Bills के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.
  • अब Choose Billers में आपको More के विकल्प पर क्लिक करना होगा.
  • इसके बाद आपको एलपीजी के ऑप्शन में अपनी गैस कंपनी को चुनना होगा.
  • अब ग्राहक संख्या और मोबाइल नंबर दर्ज करके जमा करे और पेमेंट करें.
  • इसके बाद पेमेंट करने के बाद आपके वॉलेट में 50 रुपए का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जायेगा.

 

Leave a Comment