Google में नौकरी का सपना देखने वालो के लिए शानदार अवसर, करना है बस ये आसान काम

Google: गूगल ने भारत के पुणे में एक कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है। अब यदि कहीं कार्यालय खुल रहा है तो इसमें नौकरी की वैकेंसी भी अवश्य खुलेगी। जी हाँ गूगल में नौकरी की चाह रखने वाले लोगों को लिए या एक सुनहरा मौका है। यदि आप भी इसमें नौकरी पाना चाहते हैं और इसके विषय में जानकारी पाना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें। इस लेख में हम आपको इसके विषय में पूरी जानकारी देंगे।

गूगल में खुलेगी भर्ती

भारत में गूगल क्लाउड के लिए आवश्यक टैलेंट पूल उपस्थित है। इस वजह से गूगल के लिए भारत बहुत सही लोकेशन है। इसीलिए गूगल कंपनी भारत में अपना एक नया कार्यालय खोल रही है। कार्यालय की इस वर्ष के छमाही में खुलने की आशंका जताई गयी है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इसके लिए गूगल ने भर्ती भी जारी कर दी है। इन भर्तियों की प्रक्रिया हैदराबाद, गुरुग्राम और बंगलुरु के कार्यालयों में शुरू हो चुकी है।

अनिल भंसाली ने दी जानकारी

गूगल के इस नए कार्यालय बनने की जानकारी गूगल क्लाउड इंजीनियरिंग के वीपी अनिल भंसाली ने दी। उन्होंने बताया कि बीते 12 महीनों में भारत के टॉप इंजीनियरिंग टैलेंट को भारत में बनने वाले डेवलेपमेंट सेंटर के लिये हायर किया गया है। भारत के ये टैलेंट ग्‍लोबल इंजीनियरिंग टीम के साथ मिलकर एंडवांस्‍ड क्‍लाउड टेक्‍नॉलोजी पर काम करेंगे।

Leave a Comment