कबाड़ी से खरीदे एटीएम ने बनाया लखपति: वीडियो हुआ वायरल

आपने किस्मत चमकना, लौटरी लगना आदि ऐसे जुमले तो सुने ही होंगे। आज ऐसा ही एक उदाहरण हम आप को यहाँ देने वाले हैं। किसी ने ठीक ही कहा है की कब किसकी किस्मत चमक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही वाकया हुआ इन तीनों लड़को के साथ जिन्होंने कबाड़ी से खरीदी हुई एटीएम मशीन से देखते ही देखते लाख रूपए से भी ज्यादा हासिल कर लिए और लखपति बन गए। इस तरह कबाड़ से खरीदे हुए सामान से लखपति बनना यूँ तो सुनने में सच नहीं लगता लेकिन अगर आप भी इस का सोशल मीडिया में वायरल वीडियो देखेंगे तो आप को भी यकीन हो जाएगा की ये असामान्य सी लगने वाली घटना असल में सच है। आइये जानते हैं की आखिर हुआ क्या?

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन लड़कों ने सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकये का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये लड़के कबाड़ से खरीदी हुई एटीएम मशीन को खोल रहे हैं। इस के बाद इन्हे एटीएम से अंदर एक छोटा सा मेटल का बॉक्स मिलता है जिस पर ताला लगा था। क्यूंकि इनके पास उस बॉक्स की चाभी नहीं थी तो उन्होंने इस बॉक्स को हथौड़े व अन्य कई टूल्स से तोडना शुरू किया। जिसके बाद इन्हे कम से कम 2 हज़ार डॉलर यानि की भारतीय मुद्रा में करीब डेढ़ लाख रूपए मिल गए। इसके बाद तो इनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो ख़ुशी से झूमने लगे। ये आप विडिओ में आसानी से देख सकते हैं। उन्होंने वीडियो के माध्यम से और भी कई बातें कही हैं। आइये जानते हैं की इस बारे और क्या क्या बताया उन्होंने।

कबाड़ी से खरीदे एटीएम ने बनाया लखपति: वीडियो हुआ वायरल

लड़कों ने वीडियो में बताया की जिस व्यक्ति से उन्होंने ये पुरानी एटीएम मशीन खरीदी उसे भी इस बारे में कुछ अंदाज़ा नहीं था की इस पुरानी और बेकार हो चुकी मशीन के अंदर इतने रूपए हो सकते हैं। उस व्यक्ति ने ये भी कहा की इस से जो भी निकलेगा वो सब तुम्हारा होगा। उन्होंने बताया की उस व्यक्ति के पास इस एटीएम मशीन की चाभी नहीं थी जिसके चलते उसने आज तक इस मशीन को खोलकर नहीं देखा। इस बात का पता चलते ही उन लड़कों ने कबाड़ में पड़ी इस मशीन को खोलने के बारे में सोचा। इतना ही नहीं उन्होंने सबसे पहले इस एटीएम मशीन को उस व्यक्ति से खरीद लिया। ये मशीन खरीदने के लिए उन्होंने 300 डॉलर में खरीदा। आप की जानकारी के लिए बता दें की 300 डॉलर की भारतीय करेंसी में कीमत 22 हजार से ज्यादा होती है। जिसे खर्च करके उन्हें तकरीबन डेढ़ लाख का फायदा मिला।

Leave a Comment