Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री दे रहा है 1GB डेटा! जानें क्या करना होगा

एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 1GB डाटा फ्री में दे रही है। यदि आप भी एयरटेल ग्राहक हैं और आपको Airtel कंपनी की तरफ से मैसेज प्राप्त हुआ है तो आप इसके लिए एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन से इस रिवॉर्ड के लिए क्लैम कर सकते हैं और फ्री 1 GB डाटा (एयरटेल फ्री 1GB प्लान) का आनंद उठा सकते हैं। जी हाँ यह ऑफर एयरटेल के उन ग्राहकों को दिया जयेगा जिनके पास एयरटेल का स्मार्ट प्लान है।

एयरटेल फ्री 1GB प्लान
Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री दे रहा है 1GB डेटा!

यह भी देखें :- mParivahan App क्या है और इसका इस्तेमाल कैसे करें ?

ग्राहकों को इस ऑफर के लिए जल्द से जल्द क्लैम करना होगा। क्लैम न किये जाने पर आपको 1 GB डाटा का लाभ नहीं मिल सकेगा। कंपनी द्वारा ग्राहकों को एसएमएस के माध्यम से यह जानकारी दी जा रही है की उनके अकाउंट में फ्री डाटा वाउचर ऐड है या नहीं। यदि आपको कंपनी की तरफ से यह मैसेज आता है तो आप भी फ्री 1 GB डाटा का आनंद ले सकेंगे।

मिलेगा 1GB डेटा फ्री -एयरटेल फ्री 1GB प्लान

जैसे की सभी जानते ही हैं Airtel कंपनी के रिचार्ज प्लान अन्य प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियो के मुकाबले महंगे होते हैं फिर भी एयरटेल यूज़र्स की संख्या बड़ी तादात में है क्यूंकि एयरटेल कंपनी द्वारा ग्राहकों को बेहतर कनेक्टिविटी दी जाती है। कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए 1 GB डाटा दिए जाने का एलान किया गया है। आपको बता दें की यह ऑफर केवल 3 दिन के लिए ही ग्राहकों के लिए वेलिड रहेगा।

ऐसे कर सकेंगे 1 जीबी डाटा क्लैम

ऐसे सभी एयरटेल ग्राहक जिन्हें एयरटेल कंपनी की ओर से एसएमएस प्राप्त हुआ है वे Airtel Thanks एप्लीकेशन पर जाकर 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा के लिए क्लैम कर सकेंगे। आपको इसके लिए एयरटेल थैंक्स ऐप के ‘Coupons’ सेक्शन में जाना होगा जहाँ पर आप फ्री डेटा को क्लैम कर सकेंगे।

3 दिन तक वेलिड रहेगा 1 GB Data

आपकी जानकारी के लिए बात दें की एयरटेल की और से ऑफर किये जाने वाले इस 1 जीबी डाटा की वेलिडिटी 3 दिन तक रहेगी। यदि आप इसे समय रहते क्लैम नहीं करते हैं तो यह 1 जून तक एक्सपायर हो जाएगा।

इन प्रीपेड ग्राहकों को खास तौर पर दिया जा रहा है फ्री डाटा

कंपनी द्वारा यह फ्री डेटा खासतौर पर ऐसे एयरटेल ग्राहकों को दिया जा रहा है, जिनके पास 99 रुपये के स्मार्ट पैक वाले छोटे प्लान्स हैं। 1 जीबी फ्री डेटा को यूजर्स द्वारा यदि क्लेम किया जाता है तो क्लैम करने के 15 मिनट के अंदर ही ऐसे यूजर्स के अकाउंट में यह डाटा ऐड कर दिया जायेगा।

Leave a Comment